एनडीए ने सरकार बनाने की कवायद की तेज, शाम 4 बजे सीएम आवास पर होगी बैठक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को भारी बहुमत मिलने के बाद एनडीए सरकार बनाने की कवायद तेज हो गई है. इसको लेकर सीएम आवास पर शाम 4 बजे बैठक होगी. जिसमें राज्य में फिर से सरकार बनाने के संबंध पर बातचीत की जाएगी.

शाम 4 बजे होने वाली इस बैठक के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, बीजेपी नेता मंगल पांडे, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद थे. वहीं जेडीयू कीू ओर से केसी त्यागी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और आरसीपी सिंह सहित जेडीयू के कई बड़े नेता सीएम आवास पहुंच गए हैं. सभी नेताओं ने नीतीश कुमार से मुलाकात की और बातचीत भी की.



एनडीए के नेताओं ने नीतीश कुमार से फाइनल बातचीत हो रही है. जिसके बाद शाम 4 बजे इस संबंध में बैठक भी की जाएगी. वहीं आपको बता दें कि इससे पहले मुख्य निर्वाचण अधिकारी एनआर श्रीनिवास ने राज्यपाल फागू चौहान के साथ मुलाकात की. जहां उन्होंने राज्यपाल को जीते हुए विधायकों की सूची सौंपी. बता दें कि राज्य में आदर्श आचार संहिता भी खत्म हो गई है.

बता दें कि आज पटना में लगातार राजनीतिक दलों की बैठक हो रही है. सभी पार्टियां लगातार बैठक कर रही है. इससे पहले आरजेडी ने भी बैठक बुलाई. जहां तेजस्वी यादव को विधायक दल का चुना गया. उसके बाद महागठबंधन के विधायक दल की बैठक हुई.