नौसिखिया ट्रैक्टर चालक ने तीन को रौंदा, एक की घटनास्थल पर ही मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेतिया में एक नौसिखया ट्रैक्टर चालक ने एक नागरिक की जान ले ली है. जबकि दो बुरी तरह से जख्मी हैं. घायलों में एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. ट्रैक्टर मालिक की लापरवाही को लेकर गांव में भारी आक्रोश व्याप्त है. इधर, मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बेतिया के गौनाहा अंतर्गत आने वाले अमोवा गांव में एक ट्रैक्टर चालक ने तीन लोगों को रौंद दिया. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक अभी पहले दिन की ड्राइविंग सीख रहा था कि वह सामने से आ रहे तीन लोगों को रौंद दिया. इस घटना में एक नागरिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग बुरी तरह से ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर दब गए.

चीख_पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल के लिए दौड़कर आए और ट्रैक्टर के नीचे तीनों लोगों को बाहर निकाला. तीनों में एक की घटना में मौत हो चुकी थी. जबकि दो लोगों को आनन_फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. इनमें से एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. ट्रैक्टर मालिक की लापरवाही को लेकर भी कार्रवाई तय माना जा रहा है. इस घटना ने एक तरफ गांव में मातम फैला दिया है तो दूसरी ओर ट्रैक्टर स्वामी की लापरवाही को लेकर भी लोग आक्रोशित हैं.