Rupesh Murder Case : रूपेश सिंह हत्याकांड में पुलिस ने नौ संदिग्धों को उठाया, CCTV की धुंधली तस्वीर से खुलेगा रहस्य

लाइव सिटीज, पटना : इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या का आज छठा दिन है. मुख्यमंत्री से लेकर पीड़ित परिवार तक का पुलिस पर लगातार दबिश पड़ रहा है. पुलिस ने भी जांच की रफ्तार बढ़ा दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार, इस मामल में नौ लोगों को पुलिस ने उठाया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. हालांकि, पुलिस अब तक रूपेश की हत्या के कारण का पता नहीं लगा पाई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, कई बिंदुओं पर पुलिस की टीमें एक साथ काम कर रही हैं. बारीके से बारीक एंगल को खंगाला जा रहा है. दूसरी ओर, सीसीटीवी से बरामद संदिग्ध की धुंधली तस्वीर को जांच के लिए लैब में भेजा गया है. उधर, इसे लेकर बिहार में सियासत भी तेज है. बयानों का दौर जारी है. वार-पलटवार किये जा रहे हैं.



जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस समय रूपेश सिंह अपनी गाड़ी से पटना एयरपोर्ट से पुनाईचक स्थित आवास लौट रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून दिया. हत्याकांड के मामले में पुलिस ने शक के आधार पर शनिवार की देर रात पुनाईचक और राजाबाजार से नौ संदिग्धों को उठाया है. सबों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सूत्रों की मानें तो उठाए गए लोगों में जहां कई अपराधी प्रवृत्ति के हैं, वहीं कुछ के तार एयरपोर्ट से जुड़े रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार, अपराधियों की तलाश में दिल्ली, यूपी व गोवा गई पुलिस टीम खाली हाथ पटना लौट आयी. ऐसे में सीसीटीवी का जो फुटेज हाथ लगा है, उसकी जांच व धुंधली तस्वीर उजागर करने के लिए लैब में भेजा गया है. बताया जाता है कि वारदात के बाद रूपेश सिंह की गाड़ी में मिले मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया है. उसके कॉल डिटेल्स और मैसेज चैटिंग के दौरान हुई बातों को गंभीरता से लेते हुए एसआइटी की टीम मामले की तह तक जाने व हत्या से जुड़ी कड़ियों का पता लगाने में जुटी है.

बता दें कि पुलिस ने शनिवार की शाम से देर रात तक पुनाईचक, राजाबाजार, कंकड़बाग, दीघा आदि इलाकों में छापेमारी की. बताया जाता है कि पुलिस की एक टीम ने टेंडर या रुपए के ट्रांजेक्शन की जांच करने के लिए एक सरकारी विभाग में भी दबिश दी थी. माना जा रहा है कि हत्या के तार पटना और दो अन्य जिलों से जुड़ रहे हैं.