नीतीश कुमार बनते हैं सीएम तो होगा जनादेश का अपमान, नैतिकता के नाते छोड़ दें कुर्सी- तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एनडीए ने सरकार बनाने की कवायद तेज कर दी है. आज पटना में सभी पार्टियों के नेता लगातार बैठक कर रहे हैं. साथ ही एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी बैठक की. जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगायाय. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार में अगर थोड़ी भी नैतिकता बीच होगी तो सीएम कुर्सी पर नहीं बैठेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव कै फैसला आ चुका है. जनता ने फैसला हमारे हाथ में दिया है. लेकिन नतीजा उनके हाथ में मिला है. उन्होंने आगे कहा कि इस राज्य में जनादेश की चोरी कोई पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले भी 2015 में जनादेश महागठबंधन के पास था. लेकिन पीछे के चोर दरवाजे से बीजेपी ने राज्य के जनादेश का अपमान किया था. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को विपक्ष में बैठाने का फैसला लिया. लेकिन उस दौरान भी जनादेश का अपमान किया.



आरजेडी नता ने आगे कहा कि बिहार की जनता ने हमारा साथ दिया है. इसलिए हम धन्यवाद यात्रा निकालेंगे और राज्य की जनता को धन्यवाद देंगे. उन्होंने कहा कि जनता ने हमें जिताया है. इसलिए उनका सम्नान करना हमारा फर्ज है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि एक बात जान लीजिए बिहार में बीजेपी सिर्फ चार दिन की चांदनी ही है. उसके बाद उनकी अंधेरी रात की शुरुआत हो जाएगी.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त हो चुका है. जनता ने एनडीए को भारी बहुमत दिया है. हालांकि एग्जिट पोल एनडीए में महागठबंधन की सरकार बनते दिख रही थी. लेकिन परिणाण ठीक उसके विपरीत हुआ. एनडीए को बहुमत ज्यादा आया. जिसको लेकर अब एनडीए ने सरकार बनाने की कवायद भी तेज कर दी है.