हे भगवान: अब जजों का आवास भी अनसेफ, पूर्णिया में एडीजे टू के सरकारी आवास से लाखों की चोरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्य में अपराधियों का हौसला इतना बुलंद हो चुका है कि अब जजों का आवास भी सुरक्षित नहीं रहा. ऐसे ही एक घटना में पूर्णिया एडीजे टू अखिलेश कुमार सिंह के सूनसान सरकारी आवास में चोरों ने लाखों चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. आश्चर्यजनक बात यह है कि जिस मजिस्ट्रेट कॉलोनी में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, उसके आसपास पांच थानों की सीमा है. घटना की सूचना के बाद कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है.

एडीजे टू अखिलेश कुमार सिंह तीन जून से ही बाहर हैं. वह अपनी मां की इलाज के लिए वाराणसी गए हुए हैं. इसी बीच बंद पड़े घर में चोरों ने रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. एडीजे के स्टाफ संजीव कुमार ने बताया है कि चोरों ने 40 हजार नकदी, जेवर, लैपटाप, टैब समेत लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद खजांची हाट पुलिस, सदर एसडीपीओ और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची. मामले की जांच शुरू हो चुकी है.

होमगार्ड जवान ने बताया कि वह अपने क्वार्टर में मौजूद था, लेकिन चोर पीछे की दिवार तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और वारदात को अंजाम दे डाला. इसकी वजह से उन्हें इसकी भनक तक नहीं लग पाई. इधर, मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी सह खजांची हाट थाना प्रभारी आनंद मोहन गुप्ता भी पहुंच गए. उन्होंने बताया कि जज आवास में चोरी की सूचना मिली है. जांच के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा.