यूपी के नेताओं को बिहार में नहीं आने देंगे वाले बयान पर अब बीजेपी ने मुकेश सहनी को बता दिया- आप सिर्फ मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं, नेताओं को कोई रोक नहीं सकता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एनडीए में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी पर रविवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुकेश सहनी मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं. उन्होंने साफ कहा कि बिहार सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है कि यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और या अन्‍य कोई नेता बिहार में प्रवेश नहीं कर सकते. यूपी का कोई नेता यदि बिहार आता है तो उसे कोई रोक नहीं सकता. उन्होंने रविवार को औरंगाबाद में आयो‍जित भाजपा युवा मोर्चा की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कही.

बताते चलें कि वीआइपी प्रमुख एवं बिहार के मंत्री मुकेश सहनी ने कुछ दिन पहले यूपी में पूर्व सांसद फूलन देवी की प्रतिमा स्‍थापित करने गए थे. तब उन्हें यूपी के वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया गया था. इसके बाद उन्‍होंने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ बेहद तल्‍ख बयान देते हुए कहा था कि यूपी की सरकार सन ऑफ मल्‍लाह से डर गई, हमें अच्‍छा लगा. उन्‍होंने आगे कहा था कि जैसा मेरे साथ व्‍यवहार किया गया वैसा ही हम भी कर सकते हैं. यूपी के मुख्यमंत्री या किसी भी नेता को बिहार नहीं आने दिया जाएगा.

इसपर ही रविवार को उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुकेश सहनी का यह व्यक्तिगत बयान होगा. वे आवेश में आकर यह बयान यूपी सरकार के बारे में दिया होगा. हम उनके बयान पर पलटवार नहीं करेंगे, लेकिन बिहार सरकार की ओर से यूपी से किसी के आने पर कोई रोक नहीं है. मुकेश सहनी मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं. उन्होंने साफ कहा कि मुकेश सहनी भाजपा से नाराज नहीं हैं. चार दल बिहार में मिलकर सरकार चला रहे हैं.