जमुई में अपराधियों का तांडव, नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

लाइव सिटीज, जमुई: इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. जहां जमुई में बीती रात अपराधियों ने वार्ड सदस्य की पति को गोली मारकर हत्या कर दिया. इस घटना से इलाके में जहां सनसनी फैल गई वही ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है. घटना की सूचना मिलते ही जमुई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और लक्ष्मी पुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे  लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया.

कुछ दिनों पहले ही पंचायत चुनाव में राजकुमार यादव की पत्नी वार्ड सदस्य के पद पर चुनाव जीती थी. राजकुमार यादव का चुनाव के समय से ही उम्मीदवारों के साथ विवाद चला रहा था.

वहीं मंगलवार की रात 9:00 बजे के करीब एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उन्हें फोन कर मगही टोला धावातरी में इलाज कराने के बहाने बुलाया गया. जहां पहुंचते ही अंधाधुंध गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि राजकुमार यादव ग्रामीण चिकित्सक थे.

घटना के बाद लक्ष्मीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, लगातार जनप्रतिनिधियों की हत्या होने से अन्य जनप्रतिनिधियों में भी दहशत व्याप्त है.