मुजफ्फरपुर में बोखौफ अपराधियों को तांडव, ,दुकान से घर लौट रहे व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: बिहार में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. दहशत फैलाने के लिए अपराधी किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हैं. पुलिस- प्रशासन के सभी दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं. पुलिस दिन-रात गश्त करने और चौकस रहने की बातें करती हैं और अपराधी उनकी नाक के नीचे अपराध को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से है, जहां बोखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मार दी है.

सदर थाना इलाके के अतरदाह के पास अपराधियों ने सराफा व्यवसाई को गोली मारकर दी. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आनन फानन में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से व्यापारियों में काफी दहशत है. वहीं प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भी है. इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

वहीं, मृतक रवि के चाचा ने बताया कि एक ग्राहक को करीब 6 से 7 लाख रुपये की ज्वेलरी की डिलीवरी करनी थी जिसका आर्डर दिया था. लौटने के दौरान सुनसान जगह पर अपराधियों ने गोली मार दी. साथ ही बताया जा रहा है कि रवि सोनू सूद- ब्याज का लेनदेन का कारोबार भी करता था. मौके पर डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान पहुंचे और सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रहे है.