‘माफ़ी मांगें अश्विनी चौबे, नहीं तो हम उन्हें बिहार में घूमने नहीं देंगे’

PAPPU-JAP
सांसद पप्पू यादव

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो.) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को बर्खास्‍त करने की मांग की है. एम्‍स में पहुंचने वाले बिहारी मरीजों से जुडे़ चौबे के बयान के संदर्भ में उन्‍होंने मंत्री से माफी मांगने की मांग की. साथ ही कहा कि ऐसा न होने पर जन अधिकार पार्टी (लो.) के कार्यकर्ता बिहार में उन्हें घूमने नहीं देंगे.

आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री की आत्‍मा परिवर्तित हो गयी है, सत्‍ता में विलीन हो गयी है. लालू प्रसाद के भ्रष्‍टाचार को लेकर जागी उनकी आत्‍मा सृजन घोटाले पर सो गयी है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार गांधीजी के नाम पर पाखंड कर रहे हैं. बाल विवाह और देहज प्रथा के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने वाले नीतीश अरबों रुपये के यज्ञों में जाकर उसका महिमामंडल कर रहे हैं. आज यज्ञों के नाम पर पाखंड की रचना की जा रही है, राजनीतिक दंगे कराये जा रहे हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है.

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि दहेज प्रथा की समाप्ति के लिए अंतर्जातीय विवाह जरूरी है. इसको बढ़ावा दिया जाना चाहिए. महंगी शादियों का बहिष्‍कार किया जाना चाहिए. मुख्‍यमंत्री को पहले खुद अपनी पार्टी जदयू में बाल-विवाह, दहेज प्रथा और महंगी शादियों के खिलाफ जागरूकता लाना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि अंतर्जातीय विवाह करने वालों को नौकरियों में प्राथमिकता दी जानी चाहिए. रोजगार के लिए आर्थिक मदद की जानी चाहिए.

सांसद ने कहा कि जिन विधायकों के खिलाफ आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है, उनकी भी संपत्ति जब्‍त की जानी चाहिए. बिहार में जन अधिकार पार्टी ही असली विपक्ष की भूमिका का निर्वाह कर रही है. जनता के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है. इस मौके पर राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह भी मौजूद थे.

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)