PM के प्रोग्राम को करने वाले ​थे डिस्टर्ब, RJD और NSUI के स्टूडेंट लीडर अरेस्ट

पटना : पटना यूनिवर्सिटी में शताब्दी समारोह प्रोग्राम के दौरान शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी मौजूद रहेंगे. पीएम के प्रोग्राम के दौरान किसी प्रकार की खलल पैदा न हो, इस बात पर पटना यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन और पटना पुलिस की टीम लगातार अपनी पैनी नजर रख रही है. एहतियात बरतते हुए शुक्रवार की देर शाम पटना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से मिले कंप्लेन के आधार पर पीरबहोर थाना की पुलिस टीम ने पीयू के दो छात्र नेताओं को अपने हिरासत में ले लिया है. इसमें आरजेडी के छात्र नेता राहुल यादव और एनएसयूआई के प्रभात कुमार शामिल हैं. दोनों को पुलिस टीम अपने साथ पीरबहोर थाने ले आई है.

समारोह को डिस्टर्ब करने का लगा है आरोप

हिरासत में लिए गए दोनों छात्र नेताओं पर पीएम की मौजूदगी के दौरान यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह को डिस्टर्ब करने का आरोप लगा है. इसके लिए इन दोनों छात्र नेताओं ने मिलकर पूरी तैयारी कर रखी थी. इनके उपर एक और गंभीर आरोप लगाया गया है. आरोप है कि शताब्दी समारोह के कुछ पास को इन लोगों ने जला दिया है.

दरअसल, इनके विरोध के पीछे शताब्दी समारोह में यूजीसी के स्टूडेंट्स को बुलाए नहीं जाना एक बड़ा कारण बताया जा रहा है. समारोह के दौरान फिर से ये दोनों कोई गड़बड़ी नहीं कर सकें, इसलिए इन्हें पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है. पीरबहोर थानेदार मो. कैसर ने दोनों छात्र नेताओं को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि कर दी है.

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)