सदर थाना के गस्ती पार्टी पर गिरी गाज, अवर निरीक्षक सस्पेंड, चालक समेत तीन की लाइन हाजिरी

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: ट्रक से अवैध वसूली के मामले का वीडियो वायरल होने और इसकी खबर लाइव सिटीज में प्रमुखता से प्रकाशित किए जाने के बाद सदर थाना के अवर निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. दो अन्य पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच्ड किया गया है. यह कार्रवाई टाउन पुलिस अधीक्षक के हाथों किया गया. इसके लिए उन्होंने डीएसपी टाउन को निर्देशित किया था. इस कार्रवाई के बाद वाहनों से अवैध वसूली करने वाले पुलिस के भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.

मुजफ्फरपुर में पुलिस की अवैध वसूली का वीडियो वायरल हुआ था. यह वीडियो विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हो रहा था. वायरल वीडियो सदर थाना इलाके के पताही का बताया गया था. वीडियो शुक्रवार दोपहर की बताई गई थी.  इसमें ट्रक चालकों से पुलिस कर्मियों को पैसे की वसूली करते देखा गया था. पुलिस की जिप्सी ट्रक ड्राइवर की खिड़की के साथ सट गई थी और ट्रक के ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक ने खिड़की से हाथ निकालकर पैसा थमाया था. पैसे लेने के बाद पुलिस की गाड़ी आगे बढ़ गई थी. इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया गया था,

जिसकी जानकारी पुलिस टीम को नहीं थी. लाइव सिटीज ने मामले को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था. जिसके बाद एसपी टाउन राजेश कुमार ने डीएसपी को जांच और कार्रवाई  लिए कहा था. इस मामले में सदर थाने के अवर निरीक्षक अजित कुमार को सस्पेंड कर दिया गया. साथ ही गश्ती दल में शामिल चालक के अलावा दो होमगार्ड को लाइन अटैच्ड कर दिया गया.