PM मोदी ने आपातकाल के काले अध्याय का कराया याद, स्टार्टअप योजना की भी चर्चा की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नरेन्द्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में आपातकाल और खेल एवं खिलाड़ियों की चर्चा की. इस कार्यक्रम का 90 वां एपिसोड आज प्रसारित हुआ है.मन की बात में पीएम मोदी ने स्टार्टअप की भी चर्चा की है.

पीएम की मन की बात को सुनने के लिए बीजेपी की तरफ से कई जगह विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया है.पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में आयोजित समारोह में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल एवं कई नेताओं के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ,प्रदेश संगठन महामंत्री भीखु भाई दलसानिया समेत कई अन्य नेता शामिल हुए.

वहीं मन की बात कार्यक्रम संपन्न होने के बाद पटना में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इमरजेंसी के समय जो हालात थे और जय प्रकाश नारायण समेत उस समेय नेताओं ने जिस तरह की परेशानी झेली थी. उसकी चर्चा प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात में कही है.

आपातकाल के विरुद्ध में बिहार की मिट्टी से ही आंदोलन की शुरूआत हुई थी.वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि आधुनिक भारत के इतिहास का काला अध्याय आपातकाल था.देश में हो रहे स्टार्टअप पर भी प्रधानमंत्री मोदी ने चर्चा की है.स्टार्टअप के माध्यम से देश आगे बढ़ रहा है.