पहले लालटेन पर रहते थे, अब तो हर घर में बिजली पहुंचा दिया हमने- अररिया में बोले सीएम नीतीश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीेएम नीतीश कुमार लगातार चुनावी प्रचार में जुटे हैं. आज सीएम ने अररिया के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने एनडीए प्रत्याशी अचमित ऋषिदेव के पक्ष वोट मांगा. इसके अलावा उन्होंने तमाम एनडीए के उम्मीदवार को जिताने की अपील की. साएम ने कहा कि कोरोना के दौर में चुनाव का आयोजन हुआ है. दो चरण का चुनाव हो गया है और तीसरे चरण का चुनाव 7 तारीख को है. इसलिए आपके बीच में हम आए हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में हमने कितना काम किया है.

सीएम ने कहा कि लालटेन पर रहते थे, हम लोगों ने बिजली की स्थिति में सुधार लाते-लाते हर घर में बिजली पहुंचा दिया. उन्होने कहा कि पुराना जर्जर तार भी बदल दिया. अब तो लोग खेती में भी बिजली का उपयोग किया. नीतीश कुमार ने कहा कि अब किसान खेतों में सिंचाई के लिए बिजली का उपयोग कर रहे हैं. इसके अलावा हमने हर घर में नल का जल दिया है. लोगों के घरों में पानी भी पहुंचा दिया. सीएम ने कहा कि पहले लोग पानी के लिए कितना तरसते थे. लेकिन अब किसी को समस्या नहीं होती है.



अपने संबोधन को आगे बढ़ाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कहा कि पहले बिहार में कैसा माहौल रहता था? शाम होने के बाद कोई अपने घर से निकलने में कतराते थे. अपराध का वो दौर कोई नहीं भूला है. लेकिन हमें जबसे काम करने का मौका मिला हमने, बिहार में कानून राज स्थापित किया. हमने उस दौर के सभी बाहुबलियों को जेल में बंद किया. सीएम ने आगे कहा कि हम पहले से एक ही बात कहते आ रहे हैं कि हम न्याय के साथ विकास का काम करेंगे और हमने ये करके भी दिखाया है.

सीएम ने कहा कि हमने बिहार में क्षेत्र में काम किया. समाज के हर तबके का उत्थान किया. उन्होंने कहा कि जो भी हाशिए पर थे, हमने उन्हें मुख्यधारा में जोड़ने की कोशिश की. किसी भी चीज की हमने उपेक्षा नहीं की. सीएम ने कहा कि कोई काम हमने नहीं छोड़ा है. इसलिए आपसे तो बस अनुरोध करने आए हैं कि हम तो सेवक हैं और सेवा करते रहेंगे. एक बार फिर से मौका दीजिए ताकि आपके लिए हम काम करते रहे.