मुजफ्फरपुर में स्कूल प्रिंसिपल के तबादले का विरोध, बच्चों संग अभिभावकों ने किया हंगामा

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर:  जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान के पास प्रभात तारा स्कूल के प्राचार्य के तबादले को लेकर भारी हंगामा हुआ. आक्रोशित भीड़ ने काफी हंगामा किया. लोगों ने तबादले का विरोध करते हुए प्राचार्य को नहीं जाने दे रहे थे.

बताया जा रहा है अभिवाकों ने स्कूल के प्रिंसिपल के तबादले को लेकर स्कूल में घण्टों हंगामा किया. अभिवाकों का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल को जबर्दस्ती तबादला किया जा रहा है. वंही सूचना मिलते ही एसडीएम पूर्वी कुन्दन कुमार और स्थानीय थाना मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया.



वहीं पूरे मामले को लेकर व्यवस्थापिका ने बताया कि तबादला किया गया है. लेकिन पुरानी प्रिंसिपल मानने को तैयार नहीं है. जिसको को लेकर उन्होंने विरोध किया है, और कुछ लोगों ने स्कूल पर हंगामा करने की कोशिश की है. जिसको लेकर थाने में मामला दर्ज कराया जाएगा.

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि जो भी विधि व्यवस्था तोड़ेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जबकि अभिभावकों का कहना है कि बीच सत्र में प्रिंसिपल के तबादले से बच्चों को काफी परेशानियां होंगी, और कुछ ही महीनों में परीक्षा है. तबादला करना चाहिए तो सत्र के हिसाब से करना चाहिए था, और पुरानी प्रिंसिपल बहुत अच्छी है. बच्चों के बीच अच्छा उनका स्वभाव है, और कार्य है इसलिए उनको ना हटाया जाए.