पटना में बारिश से लोगों की बढ़ी परेशानी, कई इलाके हुए जलमग्न

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में लगातार झमाझम बारिश हो रही है. तेज बारिश के कारण सड़क नदी में तब्दील हो गया है. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं एक बार फिर पटना डूबने की कगार पर है.

इसको लेकर मौसम विभाग ने 72 घंटों का अलर्ट जारी किया है. साथ ही भीषण बारिश के साथ वज्रपात होने की संभावना भी जता दी है. इसके अलावा विभाग ने लोगों से घरों से नहीं निकलने की सलाह दी है. मालूम हो कि पिछले साल भी लगातार हो रही बारिश के कारण पूरा पटना डूब गया था.



आज यानी शनिवार को भी सुबह से ही रुक-रुक कर तेज बारिश हो रही है. पूरा आसमान घने बादलों से छाया हुआ है. इसको लेकर काम पर जाने वाले लोग काफी परेशान हैं. लोगों का कहना है कि सुबह-शाम लगातार बारिश हो रही है. जिससे ऑफिस से आने-जाने में परेशानी हो रही है. लोगों ने ये भी कहा कि इस दौरान भीग जाने से तबीयत भी खराब होने का डर है. उन्होंने कहा कि हल्की सी बुखार भी होती है तो लोग कोरोना टेस्ट की सलाह दे देते हैं.

भारी बारिश के कारण पटना के कंकड़बाग, मछुआटोली, हनुमान नगर और सिटी इलाके के गुरूगोविंद सिंह पथ जैसे नीचले इलाकों में पानी जम गया है. पानी जम जाने के कारण दो पहिया वाहन और पैदल चलने वाले लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं.