बिहार में बोले राजनाथ सिंह- इस बार एनडीए की बह रही है बयार, महागठबंधन दूर-दूर तक नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह इन दिनों बिहार दौरे पर हैं. बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनाथ सिंह बिहार के राघोपुर, पीरपैंती, बचवारा और केसरिया में जनसभा की. जहां उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनेता हुए महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि बिहार में विकास नहीं हुआ है. सीएम नीतीश कुमार ने 15 सालों में राज्य को एक नई दिशा दी है.

बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने महागठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब पर राहुल गांधी को आज भी विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि इस बात को पाकिस्तान ने स्वीकार लिया है. लेकिन अपने देश की विपक्ष के नेता इसे मानने ने इंकार कर रहे हैं. रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि पाकिस्तान और चीन भारत पर हमेशा हमलावर रहता था. लेकिन जबसे पीएम मोदी ने अपना आक्रमक रवैया दिखाया है, तबसे दोनों देश को धूल चटाया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं.



बिहार में भाषण दे रहे राजनाथ सिंह ने कहा कि चीन-भारत विवाद मामले पर भारत को अपने जवानों पर गर्व है. उन्होंने चीनी सैनिकों को अपना शौर्य दिखाया है. हमें भी उनपर गर्व है. लेकिन दुख लगता है जब कई लोग अपने ही जवानों पर गर्व महसूस नहीं करते. अपने भाषण के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में इसबार महागठबंधन कही नहीं है. बिहार में एनडीए की फिर से सरकार बनने जा रही है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य में एनडीए की सरकार मे बीते 15 सालों काफी बेहतर काम किया है. इसबार एनडीए की सरकार को फिर से मौका मिलने जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने काफी अच्छा काम किया है. एनडीए की बयार बह रही है.