कैमूर में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, जगजीवन स्टेडियम में डीएम नवदीप शुक्ला तो पुलिस लाइन में एसपी राकेश कुमार ने फहराया झंड़ा

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे):  जिले में 72वां गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. डीएम नवदीप शुक्ला ने जगजीवन स्टेडियम में ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी. डीएम व एसपी ने निरीक्षण के बाद परेड की सलामी ली.

इस दौरान डीएम नवदीप शुक्ला ने अपने संबोधन में सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी. उन्होंने जिले में संचालित योजनाओं और उनकी उपलब्धियों के बारे में भी बताया. इस दौरान जगजीवन स्टेडियम में झंडा तोलन के अवसर पर काफी उत्साह के साथ जिले के अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया.

उधर पुलिस लाइन में एसपी राकेश कुमार ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी. मोहनिया अनुमंडल मुख्यालय में एसडीएम अमृशा बैंस, एसडीपीओ रघुनाथ प्रसाद सिंह, मोहनिया थाना परिसर में थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव, चांद संजय कुमार तो दुर्गावती में थानाध्यक्ष संजय पासी तो वही भगवानपुर मे राकेश कुमार रोशन, चैनपुर में थाना अध्यक्ष उदय भानु सिंह, चैनपुर प्रखंड मुख्यालय पर प्रखंड प्रमुख अनीता देवी ने झंड़ा फहराया.

वहीं चैनपुर सीडीपीओ कार्यालय परिसर पर प्रभारी सीडीपीओ पुरेंद्र कुमार सिंह, भगवानपुर प्रखंड कार्यालय परिसर मे प्रखंड प्रमुख बेबी गुप्ता के द्वारा ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी गई.