‘बहुत लिखते हो नीतीश सरकार के खिलाफ, 1 घंटे में मरवा देंगे’

पटना : ‘नीतीश सरकार के खिलाफ सोशल साइट्स पर बहुत लिखते और बोलते हो. हम चाहें तो तुम्हें मरवा देंगे. प्रशासन से तबाह करवा देंगे. जिंदा रहोगे तब न राजनी​ति करोगे. मैं चाहूं तो तुम्हें एक घंटे में जान से मरवा दूं.’

इन धमकियों को देने का आरोप लगा है जदयू के एमएलसी संजय सिंह पर और आरोप लगाने वाले हैं यूथ आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव. इस मामले में अरूण ने पटना के कोतवाली थाना में लिखित में कंप्लेन किया है.

arun

अरूण की मानें तो उनके मोबाइल नंबर 9939681152 पर मंगलवार की सुबह करीब 10:33 बजे 7992364149 से कॉल आया था. कॉलर ने खुद को जदयू एमएलसी संजय सिंह बताया. इसके बाद उन्हें धमकी दी और गंदी गालियां दी. वो भी नीतीश सरकार के खिलाफ लिखने और बोलने के लिए. अरूण कुमार यादव ने इस पूरे मामले की जांच करने और कॉल कर धमकी देने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की डिमांड कोतवाली थाने की पुलिस से की है.

दूसरी ओर अपने उपर लगे आरोपों को जदयू एमएलसी संजय सिंह ने सिरे से नकार दिया है. उनकी मानें तो जिस मोबाइल नंबर कर जिक्र अरूण कुमार यादव ने अपने कंप्लेन में किया है, वो उनका नहीं है. वो मोबाइल नंबर गांव में रहने वाले उनके चचेरे भाई अजय का है. धमकी देने का आरोप उनपर क्यों लग रहा है. ये उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा है.

वहीं इस मामले को पटना पुलिस भी गंभीरता से देख रही है. डीएसपी लॉ एंड आर्डर डा. मो. शिब्ली नोमानी के अनुसार मिले कंप्लेन की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कानून के अनुसार किसी प्रकार की कार्रवाई की जाएगी.

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)