लालू बोले – न हमें हरा सकते हैं, न कंट्रोल कर सकते हैं

lalu-in-ranchi-12456
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज देश की राजधानी दिल्ली में थे. यहां उन्हें रेलवे टेंडर घोटाले में पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश होना था. लालू प्रसाद पेश भी हुए और लगातार 7 घंटों तक सीबीआई के सवालों का सामना भी किया. लेकिन सीबीआई दफ्तर से निकलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फिर विरोधियों को संदेश भी दे दिया.

लालू प्रसाद ने सीबीआई दफ्तर से आने के बाद हमेशा की तरह अपने विरोधियों को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें हराने में नाकाम रहने वाली ताकतें अब सीबीआई के माध्यम से उन्हें कंट्रोल करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि लेकिन ऐसा ‘वो’ कर नहीं सकते. लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि वो फासीवादी ताकतों को देश नहीं तोड़ने देंगे. उन्होंने कहा कि लड़कर जीतना मेरी पहचान और आदत है.

बता दें कि लालू प्रसाद से केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पूछताछ की है. उन्हें इसके लिए कई बार सम्मन जारी किया गया था लेकिन वो पेश नहीं हुए थे. आज दिल्ली में सीबीआई ऑफिस में पेशी के लिए जाने से पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते है. साँच को आँच नहीं. सत्यमेव जयते..

इस मामले में अब सीबीआई कल शुक्रवार को लालू प्रसाद के बेटे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि अगर सीबीआई लालू प्रसाद के आज के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई तो उनसे आगे भी पूछताछ की जाएगी.

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)