सीतामढ़ी में सड़क हादसे का कहर, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार में सड़क हादसे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लोग तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं पर रोक लगाए जाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की कुचलकर मौत हो गई है. वहीं, घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया. उधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना जिले में एनएच 77 के पास लालू चौक की है.

दरअसल जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति अपनी बेटी के ससुराल से भैंस की खरीदारी करने गया था. वह व्यक्ति ज्यादा शाम होने के बाद अपनी बेटी के घर में ही रुक गया. अहले सुबह उठकर वहां से अपने बाइक पर सवार होकर अपने गांव के लिए निकला. इसी दौरान एनएच 77 पर लालू चौक के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक मृतक की पहचान वीरेंद्र कुमार के रूप में हुई है और अभी तक दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.