बिहारशरीफ में पुलिस पर रोड़ेबाजी कर अपहरण के आरोपी को हिरासत से भगाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

नालंदा, (संतोष कुमार): किशोरी की अपहरण के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर जमकर पत्थराव कर पुलिस गिरफ्त से लोगो ने आरोपी को छुड़ा लिया. प्रभावशाली पथराव बल और लोगों के गुस्से को देखकर पुलिस ने बैरक लौटना है मुनासिब समझा. घटना के बाद आरोपी के परिजन और मोहल्ले वासियों ने पुलिस से बदसलुकी भी किया. पथराव एवं धक्का-मुक्की में कई पुलिसकर्मी चोटिल भी हुए.

बाद में दल बल के साथ दुबारा पहुंची पुलिस ने भगाने के आरोप में आरोपी के माता-पिता को गिरफ्तार किया है. सोहसराय थानाध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि नवादा से अकबरपुर में मंसुरनगर निवासी राजा पासवान उर्फ भुट्टा सर्कस लगा रखा था. इसी दौरान एक किशोरी को बहला-फुसलाकर वहां से उड़ा ले भागा. इस घटना के बाद किशोरी के परिजन ने भुट्टा के विरूद्ध अपहरण का मामला अकबरपुर थाने में दर्ज कराया.

इसके बाद अकबरपुर पुलिस सोहसराय पुलिस के मदद से मंसुरनगर आरोपी के घर में छापेमारी की. पुलिस ने घर से ही आरोपी को धर दबोचा. पुलिस जब आरोपी को थाना लाने लगी तो इसके माता-पिता व अन्य लोग पुलिस पर टुट पड़े और पुलिस से बदसलुकी करते हुए आरोपी को पुलिस के चंगुल से भगाने में सहयोग किया. इस घटना के बाद जब पुलिस भगाने में सहयोग करने वाले आरोपी के पिता रामस्वरूप पासवान एवं मां दारो देवी को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी होते देख अन्य परिजनों ने जमकर पुलिस पर रोड़ेबाजी की. हालांकि इस घटना में किसी की हताहत होने की सुचना नही हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर रोड़ेबाजी व बदसलुकी करने के आरोप में आरोपी के माता-पिता को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें : नालंदा: घर – घर जाकर लोगों को भाजपाइयों ने बताया सीएए बारे में

ये भी पढ़ें : नालंदा : सीएम नीतीश के गृह जिले में जुड़ेंगे लाखों हाथ, बनेगी लंबी मानव श्रृंखला