शेखपुरा: दो अलग – अलग सड़क हादसों में दो बाइक सवार की मौत

शेखपुरा, (नीतीश कुमार): जिले में दो अलग – अलग सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार की मौत हो गयी. एक घटना शेखपुरा – शाहपुर सड़क में घटी जिसमे कुसुंभा रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. युवक अपनी बाइक से शेखपुरा बाजार जा रहा था. मृतक युवक की पहचान कुसुम्भा बेल्दरिया गांव निवासी परशुराम कुमार के रूप में की गई.

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि युवक बाइक से आ रहा था तभी दुर्घटना का शिकार हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

वहीं एक और घटना मे बरबीघा – बिहारशरीफ रोड में नालंदा जिले के सारे थाना के भैरव बीघा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान शेखपुरा नगर क्षेत्र के जमालपुर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय रंजन शर्मा के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, युवक अपने व्यवसाय के सिलसिले में बिहार शरीफ जा रहा था. तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भैरव बीघा के पास हादसे का शिकार हो गया. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने अस्थामा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक के पास से 30 हजार नगद और दो मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए.

ये भी पढ़ें :बिहार में लगातार गिर रहा तापमान, डीएम ने स्कूलों को बंद करने का दिया आदेश

ये भी पढ़ें : 28 दिसंबर को शेखपुरा आएंगे नीतीश कुमार, मत्स्य पालन – जल संचयन का करेंगे अवलोकन