Big Breaking : बिहार के छपरा में दिल दहला देने वाली वारदात, सोये हुए पति को कुदाल से काट डाला; दो साल पहले हुई थी शादी

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के छपरा में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है. पत्नी ने सोये हुए पति की हत्या कर दी. उसे नींद में ही कुदाल से काट डाला. मौके पर ही पति की मौत हो गई. घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया हे. मृतक की पहचान 28 साल के पप्पू यादव के रूप में की गई है. दो साल पहले ही शादी हुई थी.

मिल रही जानकारी के अनुसार, छपरा के सहाजितपुर में रहनेवाले पप्पू यादव की शादी गायत्री देवी से दो साल पहले हुई थी. स्थानीय लोगों के अनुसार, दोनों के बीच शादी के बाद से ही घरेलू विवाद होता रहता था. इसी बीच पप्पू काम करने के लिए कोलकाता चला गया. लेकिन घर में लड़ाई-झगड़ा बंद नहीं हुआ. विवाद सुलझाने के लिए पति को बुलाया गया. कोलकाता से कल सोमवार को पति घर पहुंचा. उसने पत्नी को काफी समझाया, लेकिन बात नहीं बनी. देर रात पति छत पर सो गया. तब आधी रात को पत्नी ने कुदाल से पति पर हमला कर दिया. उसके गले पर कुदाल से सीधा हमला कर दिया.

स्थानीय लोगों की मानें तो पत्नी ने कुदाल से पति के चेहरे और गर्दन पर कई हमले किए. आवाज सुन छत पर परिजन पहुंचे, तो महिला के हाथ में कुदाल देख सहम गए. वहीं पर पति बेजान पड़ा हुआ था. पति की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. कुदाल को भी जब्त कर लिया गया है. खास बात कि पप्पू यादव ने सोमवार की रात पत्नी गायत्री देवी के साथ खाना भी खाया था. इस घटना से मुहल्ले में हर कोई सन्न है.