ठांय-ठांय से सहमा आरा का सिकरौल, अपराधियों ने युवक को दाग दी 3 गोलियां,लोगों में दहशत

लाइव सिटीज, फुलवारीशरीफ/अजित: बिहार में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है ! कोई भी ऐसा दिन नहीं जिस दिन कोई बड़ी घटना ना होती हो. आए दिन किसी ना किसी जिले में अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. इस तरह की घटना को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में आमलोगों में भय का माहौल है.

ताजा मामला आरा की है. जिले के सिकरौल में अपराधियों ने सरेआम 32 वर्षीय युवक को एक के बाद तीन गोली दागकर फरार हो गए. गोली लगते ही मौके पर भगदड़ मच गया. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी बड़े आराम से भाग निकले. गोली लगने से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना से इलाके में दहशत है.

वहीं पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह अपराधियों ने होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. मौके से पुलिस को 9 एमएम के खोखे बरामद हुए हैं. स्थानीय पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है. आसपास लगे सीसीटीव फुटेज को खंगाला जा रहा है. जांच में जुटे पुलिसकर्मियों की माने तो बहुत जल्द अपराधियों को धर दबोचा जाएगा.

घटनाक्रम की बात करे तो फुलवारी शरीफ थाना के एनएच 98 पर पेट्रोल पंप के पास एक होटल चलाने वाले युवक पर मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोलीबारी में विष्णु और चंदन नाम के युवक को गोली लगी. हादसे में विष्णु मामूली रूप से घायल हुआ, जबकि चंदन को तीन गोली लगने से उसकी हालत काफी खराब हो गयी. घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से फरार हो गए. हालांकि कुछ लोगों ने उनका पीछा भी किया लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे.

इधर बुरी तरह जख्मी चंदन को पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद पारस अस्पताल ले जाने को डॉक्टरों ने कहा. पारस ले जाने के क्रम में ही जगदेवपथ के पास चंदन की मौत हो गयी. जब लोग उसे पारस लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पड़ताल के दौरान घटनास्थल से 9 एमएम गोली का खोखा पुलिस को मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गयी है. हत्या के पीछे क्या कारण है इसका पता लगाने में पुलिस जुट गयी है.