सफाई कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत, मुआवजा को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम, घंटों किया प्रदर्शन

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर: जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी के अम्बेडकर नगर निवासी सुरेश महतो की मौत शनिवार की शाम काजीमोहमदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार चौक के समीप सड़क दुर्घटना में हो गयी थी. जानकारी के अनुसार मृतक सुरेश महतो नगर निगम में सफाई कर्मचारी था. वह शनिवार की शाम अघोरिया बाजार चौक के समीप सड़क पर लगे कचड़े को उठाकर नगर निगम के ट्रैक्टर पर रख रहा था, इसी क्रम में यह घटना हुई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

इधर मौके पर पहुँची काजीमोहमदपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. वही पोस्टमार्टम होने के बाद रविवार को परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार रोड को जाम कर शव रखकर जमकर घण्टो प्रदर्शन किया. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगो ने बताया कि मृतक के तीन छोटे छोटे बच्चे है. घर में कमाने वाले मृतक अकेला ही था. अब परिवार का पालन पोषण कौन करेगा. परिजनों ने मुवावजे की मांग करते हुए निगम प्रशासन से परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है. ताकि परिवार का भरण पोषण हो सके.



इधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दल बल के साथ मौके पर पहुँच मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगो को समझा बुझाकर शांत करवाया. फिर शव को सड़क पर से हटवाकर आवागमन को सुचारू रूप से चालू करवाया. मामले में नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि जाम की सूचना मिली थी लोगो को समझा बुझाकर शांत करवाया गया है और लगे जाम को हटवाकर आवा गमन को चालू करवाया गया.