बगहा में शिक्षक की चावल चुराने के आरोप में पिटाई, ग्रामीणों ने लगाया ये आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के बगहा में एक शिक्षक को छात्रों की हकमारी मंहगी पड़ गई. यहां छात्रों के मध्याह्न भोजन का चावल चुरा कर ले जा रहे एक शिक्षक की ग्रामीणों ने खूब आवभागत की. बताया जा रहा है कि बगहा-2 प्रखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय हरहवा टोला के एक शिक्षक की ग्रामीणों ने खूब पिटाई की है.

ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक छात्रों के लिए भेजे गए मध्याह्न भोजन के चावल को चुरा कर ले जा रहा था. ग्रामीणों द्वारा शिक्षक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय हरहवा टोला के लोगों ने एक शिक्षक को चावल चोरी के आरोप में जमकर पिटाई कर दी. गुरुजी पर ग्रामीणों ने लात घूसे और चप्पल की बौछार कर दी. एक तरफ तो ग्रामीणों ने शिझक की खूब पिटाई की उसके बाद इसका वीडियो बना कर भी वायरल कर दिया.

मामला हरहवा टोला स्कूल का है. जहां शिक्षक स्कार्पियो लेकर स्कूल पहुंचे और मध्यान भोजन का चावल लादकर जाने लगे. इसी दौरान ग्रामीण स्कूल में पहुंचकर हंगामा करने लगे. इसके बाद लोगों का आक्रोशित देखते हुए शिक्षक डर से आनन-फानन में चावल उतारकर भागने की कोशिश करने लगा.

लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और खूब पिटाई की. ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक मध्याह्न भोजन का चावल अपनी गाड़ी में लादकर ले जा रहे थे. जिन्हें ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मामले में एसडीएम दीपक मिश्र ने बीईईओ से जांच कर रिपोर्ट तलब की है