नवादा में प्रेम प्रसंग में किशोरी की हत्या, पिता ने प्रेमी पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, नवादा: जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के गया-हिसुआ पथ स्थित उमराव बिगहा ग्राम में प्रेम-प्रसंग में एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है. शुक्रवार की सुबह किशोरी की बहन ने शव को अमरूद के पेड़ से लटका देखा. घटना की सूचना मिलते ही हिसुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. किशोरी की पहचान उमराव बीघा निवासी हरिश्चंद्र चौहान की 15 वर्षीय पुत्री के रूप में की गई. परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में युवती की हत्या का आरोप लगाया है.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. किशोरी के पिता हरिश्चंद्र चौहान ने बताया कि दिसंबर 2021 में जियापुर निवासी संजय चौहान के पुत्र अमित कुमार उर्फ आलोक ने शादी की नीयत से उनकी बेटी को भगाया था. उन्होंने इसके बारे में थाने में लिखित शिकायत की थी. कोर्ट की प्रक्रिया से उन्होंने अपनी बच्ची को घर लाया. फरवरी 2022 में दोबारा वह लड़का बेटी को लेकर चला गया. इसके बाद दहेज की मांग करने लगा. दहेज नहीं देने पर उसने हत्या कर उनकी पुत्री के शव को अमरूद के पेड़ से लटका दिया.

पिता ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी तब मिली जब उनकी दूसरी बेटी सुबह पशुओं को चारा देने घर से बाहर गई. उसने देखा कि रीना का शव अमरूद के पेड़ से लटका हुआ है. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना को लेकर जांच के लिए हिसुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल इस मामले में अभी तक किशोरी के पिता की ओर से थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. इस मामले में हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.