Big Breaking : तेज-तेजस्वी पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन से मिलने, लालू की तबीयत को लेकर हुई बात

लाइव सिटीज, पटना/ रांची : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अभी-अभी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने के लिए सीएम आवास पहुंचे. वे अपने पिता लालू यादव की खराब तबीयत को लेकर हेमंत सोरेन से बात की है. दो दिनों से लालू यादव की तबीयत बेहद खराब है. तेजप्रताप यादव व तेजस्वी यादव के अलावा राबड़ी देवी भी रांची में ही हैं. बड़ी बेटी मीसा भारती कल सुबह ही रांची पहुंच गई थीं.

दरअसल, आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबीयत काफी खराब है. अब उनका आगे का इलाज दिल्ली एम्स में होगा. उन्हें अब दिल्ली एम्स ले जाने पर फैसला भी हो गया है. लालू की तबीयत को लेकर गठित मेडिकल बोर्ड की टीम ने दोपहर में यह निर्णय लिया है. मेडिकल बोर्ड में आठ डॉक्टरों की टीम ने लालू यादव की सभी मेडिकल रिपोर्ट की जांच की. इसके बाद यह फैसला लिया गया. अब किसी भी समय लालू यादव को दिल्ली एम्स के लिए रवाना किया जाएगा.



बताया जाता है कि इसी को लेकर अभी-अभी लालू के दोनों लाल झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे. हालांकि, दोनों का पहले से मुख्यमंत्री से मिलने का कोई प्रोग्राम नहीं था. लेकिन वहां के ताजा हालात को देखते हुए दोनों भाई सीएम आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की. वहीं राबड़ी देवी दोबारा लालू को देखने शनिवार की दोपहर में रिम्स पहुंचीं.