मधुबनी हत्याकांड पर तेजस्वी ने बीजेपी MLA को घेरा, तो मंत्री ने दिया ये जवाब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मधुबनी हत्याकांड में मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही सरकार मंत्री नीरज कुमार बबलू के द्वारा पुलिस प्रशासन के लापरवाही के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने मंत्री को धन्यवाद दिया है. जिसको लेकर मंत्री नीरज कुमार बबलू का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मधुबनी की घटना बेहद ही दुखद है.  मघुबनी जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी. और अधिकारियों को निर्देश दिया कि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. जिसके बाद पुलिस प्रशासन के लोग हरकत में आए, और अविलंब मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की है. यह मामला बहुत की गंभीर है.मंत्री नीरज कुमार बबलू पक्ष और विपक्ष के लोग सब अपना काम करते हैं. अगर कही घटना घटती है तो, सबलोग जाते हैं. अपने-अपने तरह से सब अपनी बात रखते हैं. सरकार काम रही है. प्रशासन भी अच्छे से अपना काम कर रही है. जल्द ही मामले में संलिप्त और लोगों की भी गिरफ्तारी होगी.

तेजस्वी का आरोप है कि रावण सेना चलाने वाले प्रवीण झा को पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा का संरक्षण मिला हुआ है इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि यह गलत बात है. फोटो कोई भी किसी के साथ खींचा सकता है. उनके भाई का फोटो कई बार अपराधियों को साथ वायरल हुआ था. पक्ष के लोग इस बारे में कुछ नहीं कहा. जो राजनीति में है, उनके साथ लोग फोटो क्लीक कर लेते हैं. ऐला कोई प्रूफ नहीं है कि विनोद नारायण झा किसी को संरक्षण दे रहें हैं. विनोद नारायण झा एक सज्जन व्यक्ति हैं.  

गौरतलब हो कि वन एवं पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज सिंह बबलू ने घटनास्थल वाले गांव मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के मोहम्मदपुर गांव का दौरा किया था. और मीडिया से बात करते हुए घटना को नरसंहार करार दिया ता. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन में बैठे कुछ निक्कमे अधिकारी की वजह से इस तरह की घटनाएं घट रही हैं.उन्होंने कहा कि घटना में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.