नीतीश कुमार को डायनासोर बोल रहे तेजस्वी, तो तेजप्रताप ने कह डाला – वो हैं हिप्पोपोटामस

लाइव सिटीज, देवांशु प्रभात : बिहार में चिलचिलाती गर्मी के साथ-साथ सियासी पारा भी बेहद गरम हो चला है. अभी बिहार में 24 सीटों पर मतदान हो चुका है. और 16 सीटों पर होना बाकी है. सियासी बयानबाजी पूरे शबाब पर है. नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो चली है. इसी कड़ी में आरजेडी के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव हर दिन पूरी आक्रामकता के साथ सीएम नीतीश कुमार को घेर रहे हैं. और नीतीश कुमार के लिए नए-नए शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. तो तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप भी इस कड़ी में पीछे नहीं रहना चाहते हैं, सो वो भी नीतीश कुमार पर बेहद व्यंग्यात्मक शैली के साथ-साथ नए शब्दों का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं.

दरअसल, आज यानी मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए निकलने के दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार का नया नामकरण किया. उन्होंने कहा है कि 23 मई के बाद बिहार में भूचाल आ जाएगा. और कोई ठीक नहीं उसके बाद कब बिहार विधानसभा का चुनाव हो जाए. डायनासोर की तरह नीतीश कुमार गायब होने वाले हैं. ये तय समझिए.

तेजस्वी यादव ने जैसे ही नीतीश कुमार पर डायनासोर वाला बयान दिया, तो तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने एक कदम आगे बढ़ते हुए नीतीश कुमार पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिलकुल सही बात कह रहे हैं, नीतीश कुमार तो डायनासोर की तरह ही हैं. हमने भी अभी नया नामकरण कर दिया है, वो हिप्पोपोटामस हैं.

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बयान पर चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए कहा है कि शब्दों की मर्यादा को ध्यान में रखना चाहिए. मुख्यमंत्री के लिए ऐसी बात करना ठीक नहीं है. 23 मई के बाद एनडीए मजबूत होगा और हम लोग सरकार बनाएंगे.