मुजफ्फरपुर में गरजे तेजस्वी यादव, बालिका गृह कांड पर सरकार को खूब घेरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है. प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन भी है. इसको लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर के बोचहा में सभा करने पहुंचे. साथ ही महागठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट मांगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि जितने भी सवर्ण भाई हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अगर राज्य में हमारी सरकार बनती है तो हम सभी को साथ में लेकर चलेंगे.

तेजस्वी यादव ने अपने सभा में एनडीए सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में क्या हुआ, वह कोई भूल नहीं सकता है. बच्चियों के साथ गंदा काम किया गया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग सरकार को चला रहे हैं. नीतीश कुमार ने 15 साल में कुछ नहीं किया. अगर 5 साल और मौका दिए तो बिहार गर्त में चला जाएगा. उन्होंने कहा कि दोषियों को सरकार ने बचाने की कोशिश की है. 



आरजेडी नेता ने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्ज कब मिलेगा? अब तो डबल इंजन की सरकार है. लेकिन ये इंजन बेकार है. उन्होंने कहा कि अब ना तो विशेष राज्य का दर्ज मिला और ना ही विशेष पैकेज मिला. ये डबल इंजन की सरकार यहां की जनता के साथ धोखा कर रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी कोरोना से अधिक लोग भूख से मर गए थे. लेकिन नीतीश कुमार डर के कारण घर से बाहर नहीं निकले. बाहर से आने वाले लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर आप हमें काम करने का मौका देते हैं तो हम 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे. उन्होंने कहा कि हम कैबिनेट की पहली मीटिंग में ही इस काम को अंजाम देंगे. उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में दवाई, सिंचाई और कमाई वाली सरकार चाहिए.