सिवान में ससुराल आये व्यक्ति को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सिवान में बेखौफ अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल सवार को गोली मारी दी. घटना तब हुई जब व्यक्ति अपने सुसराल से घर वापस जा रहा था. घटना के बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर दिया गया. घटना एमच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के रौजा टोला गांव की है.

बताया जाता है कि बीती देर रात बेखौफ अपराधियों ने एमच नगर हसनपुरा में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. घटना के सम्बंध में बताया जात है कि मुन्ना खान पिता कय्यूम खान बीती रात अपने ससुराल एमच नगर हसनपुरा में आये थे, परिवार से मिलकर देर रात अकेले मोटरसाइकिल से अपने घर रघुनाथपुर के पंजवार जा रहे थे.

तभी रौजा टोला के पास दो की संखया में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गाड़ी रोकने को कहा. मुन्ना खान अभी रुकने की सोच ही रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, मुन्ना खान वहीं गिर गए. उसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए. इधर आते जाते लोगों ने जब घायल को देखा तो इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में रोष व्याप्त है. फिलहाल डॉक्टरों ने व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया है. जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. उधर गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद एमच नगर हसनपुरा थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.