Bihar Crime : बेगूसराय में दो दिन से लापता था टैंकर का खलासी, शव मिलने पर मचा कोहराम

लाइव सिटीज, बेगूसराय : बिहार में शायद ही कोई दिन गुजरता है, जब हत्या की खबर नहीं आती है. ताजा मामला बेगूसराय का है. दो दिनों से टैंकर का खलासी लापता था. सोमवार को उसका शव मिला है. इसे देख लोग सहम गए. स्थानीय लोगों में जहां दहशत है, वहीं मृतक के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र की है.

बताया जाता है कि बेगूसराय में सोमवार की सुबह लोग टहल रहे थे तो कब्रिस्तान के पास से एक युवक की लाश पर नजर पड़ी. इससे वे लोग दहशत में आ गए. इलाके में सनसनी मच गई. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. मृतक की पहचान रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना निवासी मोहम्मद ईसा के पुत्र मोहम्मद अमीन के रूप में की गई है.



पुलिस के अनुसार, अमीन टैंकर का खलासी था. वह शुक्रवार को घर से निकला था. घर से नहीं लौटने पर घर के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई. आज शव मिला तो घर में कोहराम मच गया. परिजनों के अनुसार, किसी ने अमीन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया, ताकि इससे बचा जा सके.

परिजनों ने यह भी बताया कि हमलोगों की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. अमीन की भी नहीं थी. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करे. थानेदार मनीष कुमार के अनुसार, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में छानबीन की जा रही है. लोगों से पूछताछ की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.