बिहार में बदलाव की जरूरत है, जाप प्रत्याशियों को वोट देकर कराएं राज्य का विकास- पप्पू यादव

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव चल रहा है. तीसरे चरण का मतदान बाकी है. 7 तारीख को वोटिंग होगी. वहीं आज प्रचार-प्रसार का कार्यक्रम समाप्त हो गया है. इसी कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी प्रचार करने नरपतगंज पहुंचे. यहां उन्होंने उन्होंने अपने प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की.

पप्पू यादव ने कहा कि पिछले दो चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है. बिहार की जनता ने मनभर आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशियों को जनता ने जिताने का मन बना चुकी है. उन्हें पता है कि बिहार में पहले राज कर रहे लोगों ने कुछ काम नहीं किया है. पप्पू यादव ने कहा कि 7 तारीख को अंतिम चरण का चुनाव है, इस बार आपको हमारे प्रत्याशी को वोट देना है और बिहार में विकास का गाथा निखना है. पप्पू यादव ने आगे कहा कि बिहार में बदलाव बहुत जरूरी है. इसलिए कैंची छाप पर बटन दबाना कभी नहीं भूलिएगा.



जाप सुप्रीमो ने जनता से कहा कि आपसे हम बस तीन साल ही मांग रहे हैं. सीमांचल की स्थिति सुधार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारे एक-एक कार्यकर्ता काम करमे में इच्छुक हैं. उन्होंने कहा कि पहले बिहार में क्या हाल था, ये आपलोगों के सामने है. बता दें कि इस दौरान पप्पू यादव के संबोधन के दौरान मंच से उतरते वक्त सीढ़ी टूट गई. जिसमें उनके पैर में मोच आ गया. इसके बाद उन्हें तुरंत स्थानीय स्तर पर इलाज किया गया.

पप्पू यादव यही नहीं रुके. उन्होंने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. जाप सुप्रीमो ने कहा कि दोनों नेताओं ने जूट मिल, गन्ना मिल, गरीबी, अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं की बात क्यों नहीं करते? युवाओं को आज रोजगार चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि मेरी सरकार बनते ही किसी भी युवा को काम के लिए बिहार से बाहर नहीं जाना पड़ेगा. छात्र को भी इसी राज्य में बेहतर शिक्षा मिलेगी. इसके अलावा बंद पड़ी चीनी मिलें शुरु होगी. उन्होने कहा कि युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन दिया जाएगा. ताकि वे अपना खुद का व्यापार शुरु कर सकें. इसके अलाला जो युवा नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें जब तक कम से कम 20 हजार की नौकरी नहीं मिल जाएगी तब तक हमारी सरकार हर युवा को 6,000 रुपए देगी.