अग्निपथ योजना के विरोध में हो सकता है पटना में उपद्रव, IB ने जारी किया अलर्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में अग्निपथ स्कीम योजना को लेकर एक बार फिर से उपद्रव होने की आशंका पर IB ने अलर्ट जारी किया है. पटना पुलिस मुख्यालय को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिया गया है. जिसे लेकर पटना पुलिस अलर्ट मोड में है. आईबी की रिपोर्ट के अनुसार उपद्रवी योजनाबद्ध तरीके से एक बार फिर से इस मामले को लेकर उपद्रव कर सकते हैं. सिटी एसपी सेंट्रल अम्बरीष राहुल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आईबी से अलर्ट जारी हुआ है

इधर,आईबी से अलर्ट मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है. बीते शनिवार को पटना विश्वविद्यालय के सभी हॉस्टलों में छापा मारा गया. इस दौरान कुछ आपत्तिजन सामान बरामद हुए है. जिनका इस्तेमाल बम बनाने में किया जाता है. एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि पटना विवि के हॉस्टलों पर एतिहातन छापा मारा गया था.इस दौरान कई संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है. कुछ संदिग्ध सामान भी मिले है. फिलहाल एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच चल रही है.

गौरतलब हो कि अग्नीपथ स्कीम योजना को लेकर पूरे देश भर में उपद्रवियों ने जमकर उपद्रव मचाया था. इस दौरान बिहार में भी हिंसक प्रदर्शन किया गया था. उपद्रवियों ने कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया था. दानापुर स्टेशन पर खड़ी सभी ट्रेनों में आग लगाने के साथ-साथ उपद्रवियों ने तारेगना स्टेशन पर भी जमकर उपद्रव किया था. ऐसे में एक बार फिर से उपद्रव होने की आशंका को देखते हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पटना पुलिस मुख्यालय को अलर्ट किया है.