Lalu Yadav Update News : लालू को दिल्ली एम्स ले जाने पर हो रहा विचार, मेडिकल बोर्ड की जांच के बाद लिया जाएगा निर्णय

लाइव सिटीज, पटना : आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबीयत काफी खराब है. उन्हें अब दिल्ली एम्स ले जाने पर विचार किया जा रहा है. इसे लेकर मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. आधी रात में लगभग पांच घंटे तक लालू यादव के पास उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेजप्रताप यादव व छोटे बेटे तेजस्वी यादव बैठे रहे. इसके बाद वे लोग बाहर निकले. बाहर में तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की. उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी की तबीयत चिंताजनक बनी हुई है. उन्हें पूर्व में ही हार्ट की सर्जरी की गई है. किडनी भी 25% ही काम कर रही है. क्रिएटिनिन लेवल भी बढ़ा हुआ है. ऐसे में लंग्स में इन्फेक्शन चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि हमलोग उनकी सभी जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैंं इसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा.



उन्होंने कहा कि परिवार के लोग बेहतर इलाज चाहते हैं, लेकिन जब तक पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक हमलोग कोई निर्णय लेने की स्थिति में नहीं हैं. इधर, बताया जा रहा है कि रिम्स में मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. बोर्ड उनकी सारी जांच रिपोर्ट को देखेगा, इसके बाद लालू के दिल्ली एम्स ले जाने पर निर्णय लिया जाएगा.

गौरतलब है कि कल दोपहर में लालू यादव को एचआरसीटी जांच के लिए पेइंग वार्ड से रिम्स के हेल्थ मैप के लिए ले जाया गया था. इस दौरान उनके साथ रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप भी मौजूद थे. उन्होंने बताया था कि जब तक उनकी पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक कुछ कहना उचित नहीं होगा. खास बात कि लालू की कोरोना जांच निगेटिव आई थी.