मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने एक घर में घुसा, मौके पर महिला और किशोरी की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार अहले सुबह एक बड़ी घटना हो गई. थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने एक घर में घुस गया. इस घटना में एक वृद्ध महिला और एक किशोरी की मौत हो गयी. वहीं एक डेढ़ वर्षीय मासूम गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया है.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर एसएच-74 जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक अरेराज से खजुरिया की ओर जा रहा था. इसी दौरान भवानीपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर छठूराम मुखिया के घर में घुस गया. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.

मृतक की पहचान वृद्ध महिला राधिका देवी और किशोरी अमीषा कुमारी के रूप में की गई है. वहीं इस घटना में एक डेढ़ वर्षीय मासूम गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिये पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी.