सुमो-तेजस्वी में Twitter War : मुद्दा सेल्फी है, तेजस्वी ने मोदी को एक-एक ट्वीट पर घेरा है

tejashwi.collage

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव में फिर से ट्वीटर वार छिड़ गया है. इस बार मुद्दा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कथित शराब माफिया की वायरल सेल्फी है. पहले सुशील मोदी ने अपने कई ट्वीट में सेल्फी के मुद्दे पर बयान को लेकर लालू प्रसाद एंड फैमिली को घेरा था. मोदी ने लालू को शहाबुद्दीन के टेप की याद दिलाई तो साथ ही मो. कैफ संग तेज प्रताप के वायरल फोटो की भी. इसके बाद बारी लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की थी.

तेजस्वी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. इनमें सुशील मोदी के ट्वीट पर जवाब दिया तो उनसे तीखे सवाल भी किये. सेल्फी मामले में जदयू की कार्रवाई को डिफेंड करने के लिए भी सुशील मोदी को खूब सुनाया. तेजस्वी ने पूछा कि क्या आप जदयू के प्रवक्ता हैं. साथ ही व्यंग्य भरे लहजे में कहा – ज्ञानी चाचा जी, छठ वाले tweets का जवाब तो आज तक नहीं दिया. ख़ैर आशा करता हूं अबकी बार बिल में छुपने की बजाय जवाब ज़रूर देंगे.

दरअसल सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि जहरीली शराबकांड के आरोपी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सेल्फी वायरल होने के 24 घंटे के भीतर जदयू ने उस शख्स को पार्टी से निष्कासित कर दिया. लेकिन हत्या के कई मामलों में सजायाफ्ता और तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन से लालू प्रसाद की बातचीत का टेप वायरल होने के बाद राजद ने क्या कार्रवाई की? लालू बताएं कि शाहबुद्दीन को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से क्यों नहीं हटाया?

इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने आगे कहा – क्या आप जदयू के प्रवक्ता है? बताइये? नीतीश कुमार जी का पिछलग्गू बनने की आपकी सज़ा शायद कुछ बाक़ी रह गई है. वो भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह जी जल्दी ही पूरा कर देंगे. फ़िक्र नॉट…

तेजस्वी ने फिर एक ट्वीट में कहा पुराने जख्मों पर नमक छिड़कते हुए कहा – श्री सुशील मोदी जी, हम जैसे हैं. जनता जानती है. 1990 से लेकर अबतक 27 मे से 21 साल सता मे रहकर जनता की सेवा की है और अब विपक्ष मे इतनी कर रहे हैं कि आप सब चिंतित है. आपके सर्टिफ़िकेट की ज़रूरत नही. भगवान आपको सता मे बरकत दे क्योंकि नीतीश जी कभी भी आपको व आपकी पार्टी को बाहर फेंक देते हैं.

आगे तेजस्वी ने मोदी ने एक और ट्वीट पर कमेंट किया. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि कभी टापर घोटाला से बिहार को शर्मसार करने वाले बच्चा राय के साथ लालू प्रसाद की तस्वीर मीडिया में आयी, तो कभी पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी मो. कैफ के साथ तेज प्रताप की फोटो वायरल हुई. तेजस्वी भूल गए कि उनकी पार्टी ने चेहरा बचाने के लिए क्या-क्या कहा था?

इस पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने लिखा – मैं नौजवान हूं. यादाश्त ख़ूब है. आपके शिरोमणि श्री मोदी जी और आपके प्रेरणा स्त्रोत पूजनीय आसाराम, राम रहीम, नित्यानंद, फलाहारी बाबा जैसे बलात्कारी बाबाओं को लगता है आप भूल गए हैं. याद दिलाऊँ, जल्दी बोलिए..भागना नहीं क्योंकि आप रणछोड़ हैं.