मुजफ्फरपुर हाइवे पर लूट और हत्या करने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने हथियार के साथ धर दबोचा

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर : मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर ओवरब्रिज पर हुई ग्लैमर मोटरसाइकिल लूटकांड और कांटी थाना क्षेत्र में बड़का गांव निवासी शराफत हुसैन को गोली मार बाइक लूट की घटना में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ धर दबोचा है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अपराधी हथियार और लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ किसी व्यवसाई की हत्या करने और किसी फाइनेंस कंपनी में डकैती करने के लिए 5 से 7 की संख्या में इकट्ठा हुए हैं. सभी अपराधियों के कांटी थाना क्षेत्र के चिन्मस्तिका मंदिर के समीप इकट्ठा होने की सूचना पुलिस को मिली.



सूचना मिलते ही कांटी थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार व मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व मे एक धावा दल का गठन किया गया. टीम ने मौके पर छापामारी की तो हथियार के साथ दो अपराधी को धर दबोचे गए. अपराधियों की पहचान मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना निवासी आकाश कुमार उर्फ विकी व सिवाईपट्टी के ही जयदेव सहनी के रूप में की गई है.

पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस को एक देसी कट्टा एक देसी पिस्टल, तीन कारतूस और लूट की 2 मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पकड़े गए लोगों का पुलिस अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुट गयी है.