नीतीश कुमार क्या काम करते हैं, राज्य की जनता अब तक अनजान है- आरजेडी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एनडीए को ज्यादा बहुमत मिलने के बाद नीतीश कुमार पर आरजेडी लगातार हमलावर है. आरजेडी ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला किया है. पार्टी ने कहा कि नीतीश कुमार बार-बार कहते रहते हैं कि इतना काम किया. लेकिन राज्य की जनता को ये मालूम नहीं नीतीश कुमार ने आखिर क्या काम किया है?

आरजेडी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया ‘नीतीश जी बार बार दोहराते रहते हैं -“हम सिर्फ़ काम करते रहते हैं!” और पूरे बिहार के नागरिक सोच सोच कर परेशान हो जाते हैं कि कौन सा काम करते हैं? कहाँ व कब काम करते हैं? अगर काम करते तो जीतने के लिए छल क्यों करना पड़ता? BJP को बैसाखी क्यों बनाना पड़ता? चुनाव में नकारे क्यों जाते?’



बता दें कि बिहार विधानसभा का चुनाव समाप्त हो गया है. जनता ने एनडीए को सरकार बनाने के लिए भारी बहुमत दिया है. एनडीए की सरकार बनाने की कवायद भी तेज कर दी है. वहीं अपने इस्तीफे को लेकर नीतीश कुमार राज्यपाल के पास भी गए.

मालूम हो कि बाहर चुनाव के बाद एनडीए को बारी बहुमत मिला है. हालांकि चुनाव के बाद एग्जिट पोल के मुताबिक एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही थी. लेकिन परिणाम ठीक उसके उलट देखने को मिला. जनता ने एनडीए को एक बार फिर से बिहार को चलाने की परमिशन दी है.