बिहार शरीफ में महिला चोर को भीड़ ने पकड़ा, लोगों ने की लात-घूसों से पिटाई

नालंदा, (संतोष कुमार): बिहार शरीफ शहर में इन दिनों महिला चोर गिरोह सक्रिय है आए दिन महिला चोर के शिकार लोग हो रहे हैं. आज सोमवार को शहर के व्यस्ततम इलाका हॉस्पिटल मोड के समीपऑटो सवार गृहणी का एक महिला ने पर्स चोरी कर भाग रही महिला चोर को गृहणी ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी लात-घूसों से पिटाई की.

इस दौरान चौक पर लोगों की भीड़ लगी. भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने भी महिला चोर पर हाथ साफ किया. कुछ ऐसे भी लोग थे जो बीच- बचाव करने में लगे थे.

राह चलते लोगों के सहयोग से शातिर महिला के पास से गृहणी का पर्स बरामद हुआ पर्स में 5 हजार नकदी और कीमती मोबाइल था. गृहणी ने शातिर महिला की पिटाई करते हुए खूब खरी खोटी सुनायी. इस दौरान हॉस्पिटल मोड़ पर पर दर्जनों लोग जमा हो गए. जिससे ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई. कुछ लोग मोबाइल से घटना का वीडियो बनाने को आतुर दिखे.

लोगों द्वारा लिए गए वीडियो वायरल हो गया है. भीड़ महिला बदमाश को पुलिस के सुपुर्द करने के लिए पुलिस से संपर्क साध ही रही थी कि रंगेहाथ पकड़ी गई महिला आंसू बहा अपने गुनाह के लिए गिड़गिड़ा कर माफी मांगी और अपनी गरीबी – मजबूरी का हवाले देते हुए महिला चोर ने भीड़ से छोड़ देने की गुहार लगाने लगी. तब उतावली भीड़ ने उसे नसीहत देकर मुक्त कर दिया गया.

गृहणी बेटी का इलाज कराने जा रही थी. उसी दौरान घटना हुई. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की शिकायत पुलिस को नहीं मिली है.