Bihar Crime : कहां मामा बनने की खुशी थी मन में, अपराधियों ने मंसूबे में फेर दिया पानी; युवक की गोली मार कर दी हत्या

लाइव सिटीज, सुपौल : कहां युवक के मन में मामा बनने को लेकर खुशी थी. उसने अपनी गर्भवती बहन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद युवक घर लौट रहा था. तभी रास्ते में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र स्थित बगही चौक के पास हुई. युवक की पहचान पिंटू के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि बहन को अस्पताल में एडमिट कराकर पिंटू अपने दोस्त के साथ बाइक से लौट रहा था. तभी 7 अपराधियों ने दोनों को हथियार के बल पर घेर लिया. अपराधी उनसे बाइक छीनने लगे. पिंटू ने लूटपाट का विरोध किया तो उसे गोली मार दी और उसके दोस्त का सिर फोड़ दिया. गोली लगने से घायल पिंटू वहीं गिर पड़ा. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक पिंटू जोल्हानिया गांव का रहने वाला था. घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.



घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सदर थाने के थानेदार दीनानाथ मंडल के अनुसार, मामले की छानबीन की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. अपराधियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.