बिहार पंचायत चुनाव 2021: मतदान के दौरान वोटर की मौत, गोपालगंज में 18 लोगों को हिरासत में लिया गया

लाइव सिटीज पटना: बिहार में पंचायत चुनाव का चौथा चरण चल रहा है. चौथे चरण की वोटिंग चल रही है. वोटिंग के दौरान कई जगह से गड़बड़ी की शिकायत भी सामने आई है. वहीं एक बूथ से दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल बगहा में वोटिंग के दौरान एक वोटर की मौत हो गई है. सिंगाडी पिपरिया के बूथ नम्बर 63 की यह घटना है. बूथ पर मतदान के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. हैं मृतक ढोंढा साह रिटायर्ड होमगार्ड जवान थे.

बता दें कि पंचायत चुनाव का चौथा चरण चल रहा है. वोटिंग के दौरान कई जगह से गड़बड़ी की शिकायत भी सामने आई है. मधेपुरा के शंकरपुर के मधेली बूथ संख्या 109 पर ईवीएम में खराबी के कारण करीब 1 घंटे तक मतदान बाधित रहा. वहीं गोपालगंज में चुनाव में गड़बड़ी और मारपीट के आरोप में 18 लोगों को हिरासत में लिया गया. एसपी ने बताया कि धारा 144 के उल्लंघन करने पर सख्त कारवाई होगी.

बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव के चौथे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. चौथे चरण में 36 जिलों के 53 प्रखंडों में मतदान हो रहा है. चौथे चरण के लिए 11318 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. वहीं इस बार 24586 पदों के लिए कुल 75808 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. बतातें चले कि पंचायत चुनाव के परिणाम के लिए उम्मीदवारों और उनके समर्थकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. चौथे चरण का चुनाव परिणाम 22 और 23 अक्टूबर को आएगा.