नीतीश कैबिनेट ने लगाई मुहर, स्वास्थ्य और परिवहन विभाग में बड़े पैमाने पर होगी बहाली

Nitish-Kumar2
फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : शुक्रवार की सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बिहार कैबिनेट की बैठक हुई.  बिहार में स्वास्थ्य और परिवहन विभाग में बड़े पैमाने पर बहाली पर मुहर लगा दी गई है. स्वास्थ्य विभाग बिहार के अभी 38 जिला न्यायलयों में औषधालय में विभिन्न कोटि के 5 पद यानी कुल 190 पदों की स्वीकृति दी गयी है.

वहीं, परिवहन विभाग में चलंत दस्ता सिपाही 465 पदों पर बहाली होगी. जबकि परिवहन हवलदार के 48 पद और प्रवर्तन अवर निरीक्षक के 48 पद का सृजन किया गया है. इस तरह से परिवहन विभाग में 561 पदों पर बहाली की स्वीकृति दी गई है बिहार कैबिनेट ने आज स्वास्थ्य और परिवहन विभाग के पदों पर स्वीकृति दे दी है.

लोकसभा चुनाव समाप्त होने और केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद आज यानि शुक्रवार को बिहार कैबिनेट की बैठक हुई. इस बैठक में कुल 18 प्रस्तावों को स्वीकृति दी गई है.

ये भी पढ़ें : बिहार कैबिनेट की बैठक में 18 एंजेंडों पर मुहर, वृद्धा पेंशन योजना के लिए 384 करोड़

ये भी पढ़ें : BREAKING: बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने दिया इस्तीफा

माध्यमिक शिक्षक के वेतन भुगतान के लिए 33 करोड़ की स्वीकृति. सीएम वृद्धा पेंशन योजना के लिए 384 करोड़ और नमामि गंगे के लिए 2.4 करोड़ के साथ कुल 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर.  दानापुर में ड्रेनेज सिस्टम के लिए 5 करोड़ राशि. माध्यमिक शिक्षक वेतन भुगतान के लिए 33 करोड़ की मिली स्वीकृति.

About परमबीर सिंह 1375 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*