बिहार: दिल ऐसा किसी ने तोड़ा कि बन गया बेवफा चाय वाला, प्रेमियों को महज इतने में पिलाता है चाय

लाइव सिटीज पटना: बिहार में इन दिनों चाय बेचने का बिजनेस एक ट्रेंड बनता जा रहा है. खासकर हाल के दिनों चायवाली काफी फेमस हुई है. हालांकि सासाराम में एक युवक प्यार में धोखा खाने के बाद चाय की दुकान खोली है और प्रेमी युगल को सस्ते दाम में चाय पिलाता है. यह चाय दुकान सासाराम में दिल्ली हावड़ा नेशनल हाईवे दो पर मां ताराचंडी धाम के सामने है. दरअसल प्यार में धोखा खाने के बाद युवक ने चाय की दुकान खोली है और दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा है.

दरअसल रोहतास जिले के दिनारा इलाके का रहने वाला श्रीकांत कुमार ने करीब दो वर्ष पहले मां तारा चंडी धाम सासाराम के पास यह बेवफा चाय वाला दुकान शुरू किया था. बताया जाता है कि युवक किसी लड़की से प्यार करता था. लेकिन प्यार में धोखा मिलने के बाद श्रीकांत कुमार ने चाय की दुकान खोल ली. युवक अपनी बेवफा चाय दुकान में प्रेमी युगल को कम कीमत पर चाय पिलाता है. नेशनल हाईवे दो पर स्थित मां तारा चंडी धाम सासाराम में पूजा अर्चना करने के बाद लोग बेवफा चाय दुकान पर चाय का चुस्की लेना नहीं भूलते हैं.

श्रीकांत कुमार अपनी बेवफा चाय दुकान पर प्रेमी युगल को 15 रुपये में दो कप चाय पिलाता है. जबकि दूसरे लोगों के लिए एक कप चाय की कीमत 10 रुपये है. बता दें कि बिहार में बीते दिनों कई ऐसे मामले सामने आए हैं. जहां अच्छा ख़ासा पढ़ा लिखा युवक चाय बेचने का काम कर रहा है. खासकर इस मामले में लड़कियां भी पीछे नहीं है. हाल ही में ग्रेजुएट चायवाली और MBA चायवाली काफी फेमस हुई थी. दोनों लड़कियां पटना में चाय का स्टॉल लगाती है.