STF के हत्थे चढ़ा कटिहार का मोस्ट वांटेड मोहन ठाकुर, तीन जिलों की पुलिस को थी तलाश

STF-ARREST11 copy

लाइव सिटीज, पटना : बिहार STF की टीम के हाथ फिर एक बड़ी सफलता लगी है. STF के हत्थे कटिहार जिले का मोस्ट वांटेड अपराधी मोहन ठाकुर चढ़ा है. लंबे वक़्त से इस मोस्ट वांटेड अपराधी की तलाश एक नहीं, बल्कि तीन जिलों की पुलिस को थी. कटिहार, भागलपुर और नवगछिया की पुलिस इसे तलाश रही थी. जब तीनों जिले की पुलिस टीम इसे पकड़ नहीं पाई तो फिर पुलिस हेडक्वार्टर ने मोहन ठाकुर को पकड़ने की जिम्मेवारी बिहार STF को सौंपी.

जिम्मेवारी हाथ में आने के बाद से ही STF की टीम इस खूंखार अपराधी को ट्रैप करने में जुट गई थी. कई दिनों से STF की टीम इस अपराधी के मूवमेंट पर कड़ी नजर रख रही थी. आखिरकार सोमवार को STF ने सेमापुर थाना एरिया में छापेमारी कर इस कुख्यात अपराधी को धर दबोचा. छापेमारी के दौरान इसके पास से 3.15 बोर की एक रेगुलर रायफल और 21 गोली बरामद भी किया.

लम्बा है आपराधिक इतिहास

मोस्ट वांटेड मोहन ठाकुर का आपराधिक इतिहास काफी लम्बा है. कटिहार, भागलपुर और नवगछिया के अलग-अलग थानों में 2 दर्जन से भी अधिक एफआईआर दर्ज है. जिसमें हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट के मामले शामिल हैं. 13 आपराधिक मामलों में पुलिस को इस कुख्यात की तलाश थी.

MOHAN-STF11

इन मामलों में ये लंबे वक़्त से फरार चल रहा था. जबकि 7 ऐसे आपराधिक मामले हैं, जिसमें ये चार्जशीटेड है. मोहन ठाकुर के पकड़े जाने से इसके प्रभाव वाले इलाके की पब्लिक ने राहत की सांस ली होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*