लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: वीनू मांकड़ U-19 एक दिवशीय टुर्नामेंट में भाग लेने के लिए बिहार की टीम गुवाहाटी असम के लिए रवाना हो गयी. पटना के जय प्रकाश नारायण हवाई अड्डा पर टीम की रवानगी के समय बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के नव निर्वाचित अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप सिंह , सचिव संजय कुमार , पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह , बिहार क्रिकेट के  प्रो.  सुबीर चन्द्र मिश्र , अरवल क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव धर्मवीर पटवर्धन , पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह , बीसीए के पिच क्यूरेटर राजू वाल्स ,  खेल प्रेमी सोना सिंह , ओम प्रकाश तिवारी सहित अनेक लोग उपस्थित थे.

टीम की रवानगी पर टीम के सभी खिलाडियों और सपोर्ट स्टाफ को संबोधित करते हुए बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहा कि आप सबों के ऊपर बिहार के मान सम्मान की जिम्मेदारी है , आपके साथ बिहार के वरिष्ट क्रिकेटर सुनील कुमार कोच के रूप में है , आप सबों को उनके अनुभव का लाभ मिलेगा, हमें उम्मीद है की यह टीम बिहार को गर्वित होने का अवसर जरूर देगी.   आप सफल हों हम यही शुभकामना देते है.

जबकि उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने टीम को गेम प्लान के अनुरूप खेलने का मन्त्र देते हुए शुभकामना दी. सचिव संजय कुमार ने टीम के सभी सदस्यों और सपोर्ट स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा की आप सबों के ऊपर अपने पूर्व के किये गए प्रदर्शन को दोहराने और उससे बेहतर करने की चुनौती है, और आप सब उस चुनौती का सामना करने में सक्षम है, आप सबों को जीत की हार्दिक शुभकामनाये. इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा की यह काफी संतुलित टीम है , इस टीम के कई खिलाडियों के पास बड़े स्तर पर टुर्नामेंट खेलने का अनुभव है , टीम सफल होगी , पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाये. उपस्थित खेल प्रेमी सोना सिंह ने पूरी टीम को जी जान लगाकर खेलने के लिए प्रेरित करते हुए जीत की शुभकामना दी . सुबीर चन्द्र मिश्र ने टीम के सभी सदस्यों का परिचय नव निर्वाचित पदाधिकारियों से कराया , और पूरी टीम को जीत के लिए संकल्पित होने का मन्त्र दिया . बिहार का पहला एच 5 अक्टूबर से बिहार और सौराष्ट्र के बीच होगा.

टीम इस प्रकार है :

आकाश राज (कप्तान), पियूष कुमार सिंह (उपकप्तान), शिवम् कुमार , अंकुश राज , अर्नव किशोर , मुन्ना कुमार, प्रकश बाबु , अमोल यादव, अनुज राज , नवीन कुमार , बलजीत सिंह , शशांक उपाध्याय. सूरज कश्यप , परमजीत सिंह और सूरज राठौर .

कोच : सुनील कुमार . सहायक कोच : नीरज शर्मा , फिजियो : डा हेमेंदु ,  ट्रेनर: अखिलेश शुक्ला