मनेर में फिल्म शूट कर रहे हैं संजय मिश्रा, टीम को नहीं मिल रहा पर्यटन विभाग का सहयोग

लाइव सिटीज, (मनेर से जुनैद हुसैन ख़ान) : पटना जिला के मनेर में जाने-माने बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डेथ ऑन संडे’ की शूटिंग की गई. लेकिन इस दौरान बिहार पर्यटन का होटल बंद होने के कारण फ़िल्म क्रू को काफ़ी मशक्क़त करनी पड़ी. इस बारे में फ़िल्म प्रोडक्शन से ज़ुड़े एक अहम सदस्य ने बताया कि पर्यटन विभाग अग़र एक्टिव रहता तो ज़्यादा अच्छा लगता. ये जगह बेहतरीन है, यहाँ की दरग़ाह बेहद खूबसूरत है.

उन्होंने कहा कि हमारे साथ मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा थे और बॉलीवुड जगत से कई लोग थे. पर उनके सहूलियत के लिए शौचालय या ठहरने के लिए कोई जगह नहीं थी.

फ़िल्म के डायरेक्शन टीम से जुड़े विजय ने बताया कि अपने फ़िल्म में हमने पटना के 60 से ज़्यादा रंगकर्मियों को कास्ट किया है. पटना में फ़िल्म शूट करने के तजुर्बों पर विजय बताते हैं कि आप उत्तर प्रदेश में जाएं तो टैक्स में रियायत मिलती है, लेक़िन बिहार में ऐसा कुछ नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिहार में फ़िल्म बनाकर हम रिस्क भी ले रहे हैं. हमारा प्रयास है कि हम माहौल भी बना सकें ताक़ि आने वाले समय में ज़्यादा से ज़्यादा फ़िल्में यहां शूट हों. चूंकि फिल्मों में बड़ी क्रू होती है, इससे बिहार के कलाकारों के साथ आम लोगों को भी रोजगार मिले.

बता दें कि ह्यूमन इमोशन पर बन रही इस फ़िल्म में ख़ास तौर पर मृत्यु के बाद इंसान के साथ क्या होता है, इसके बारे में बताया गया है. इस फ़िल्म के ज़रिए इंसान के मरने के बाद उसके बारे में की जानेवाली बातें और जिंदगी में कमाई उसकी असली दौलत आदि दार्शनिक विचारों को आसानी से समझ में आने लायक बनाकर फिल्म के माध्यम से बताने की कोशिश की गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*