कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार की पहली पारी 264 रन पर सिमटी, आंध्रा की कुल बढ़त 120 रन

Cricket ball resting on a cricket bat on green grass of cricket pitch

लाइव सिटीज पटना: बिहार और आंध्रा (Bihar VS Andhra) के बीच नई दिल्ली में में खेले जा रहे चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी (Cooch Behar Trophy) में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आंध्रा के पहली पारी में बनाए गए 287 रनों के जवाब में बिहार टीम 264 रन ही बना सकी और आंध्रा से पहली पारी के आधार पर 23 रन से पिछड़ गई.

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने मैच की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि आज तीसरे दिन बिहार की टीम 4 विकेट पर 196 रनों से आगे खेलना शुरू किया. बिहार की ओर से बल्लेबाज कुमार श्रेय ने 92 रन, सरमन नीग्रोध ने 30 रन, दीपक के 64 रन, वैभव के 27 रन और आदित्य के 21 रन की बदौलत पहली पारी में 264 रन बनाने में सफल रही.

पहली पारी के आधार पर आंध्रा को 23 रनों की बढ़त हासिल हुई. आंध्रा के गेंदबाज जी. चंटी, एस. के. टी. बाशा और के. एस. राजू ने तीन-तीन विकेट चटकाए. वहीं आंध्रा की टीम अपनी दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 97 रन बना चुकी और उसकी कुल बढ़त 120 रनों की हो चुकी है.

आंध्रा के बल्लेबाज एस.भी. राहुल ने 47 रन, बी. सुझान ने 47 रन का योगदान दिया जबकि टी. ए. एच. कुमार और एस. के. जानी बाशा बिना खाता खोले क्रीज पर डटे हुए हैं. आंध्रा की टीम कल मैच के चौथे दिन 2 विकेट पर 97 रन से आगे खेलना शुरू करेगी. अभी आंध्रा के 8 विकेट बाकी है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बिहार के सामने जीत के लिए एक बड़ा लक्ष्य होगा.