15 नवंबर को तय होगा बिहार का अगला सीएम, विधायक दल की बैठक में लिया जाएगा अंतिम फैसला- नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने बड़ी बढ़त हासिल की है. इसको लेकर सरकार बनाने की कवायद भी तेज हो गई है. वहीं नीतीश कुमार लगातार एनडीए के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में नीतीश कुमार ने कहा कि 15 नवंबर को सीएम के नाम का ऐलान किया जाएगा.

नीतीश कुमार ने कहा कि 15 नवंबर को साढ़े 12 बजे एनडीए के विधायक दल की बैठक होने वाली है. इस बैठक में एनडीए के तमाम बड़े नेता मौजूद होंगे. इसी दिन सीएम और डिप्टी सीएम के नामों का ऐलान किया जाएगा.



इससे पहले राजधानी पटना में नीतीश के आवास पर एनडीए नेताओं की अहम बैठक आयोजित की गई. कयास लगाए जा रहा था कि इस बैठक में सरकार गठन की दिशा-दशा तय होगी. साथ ही मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के नाम पर मुहर भी लगने की संभावना थी. लेकिन बैठक के बाद खुद नीतीश कुमार ने ये साफ कर दिया कि अब 15 नवंबर को ही अंतिम फैसला लिया जाएगा.

आपको बता दें कि इससे पहले भी बीते दिन नीतीश कुमार जेडीयू कार्यालय पहुंचे थे. जहां उन्होंने नव निर्वाचित विधायकों के साथ मुलाकात की थी. जहां उन्होंने ये भी बताया था कि अभी शपथ ग्रहण को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है.